Ticker

6/recent/ticker-posts

Online पैसे कमाने के लिए real website | payment proof के साथ | techconnection

Online पैसे कमाने के लिए real website







हैलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे tech blog Techconnection में, दोस्तों आज हम ऐसे दौर में अपना जीवन जी रहें हैं, जहां हमारे पास एक से ज्यादा income के source होने जरूरी है ताकि हम अपने दैनिक जरुरतों को पूरी तरह से भरपाई कर पाएं। हम अपने ब्लॉग पर खण्ड शुरु कर रहें हैं 'online paise kaise kamaye mobile se' जहाँ आपको online paise kaise kamaye और game khelkar paise kaise kamaye, आदि जानकारी भरे आर्टिकल मिलेंगे. आज मैं आपके लिए ऐसे ही एक तरीके के बारे में बताने जा रहा हूँ जहाँ से आप अपने job salary के अलावा भी अच्छी खासी कमाई कर पायेंगे। यदि आपने भी कभी online paise kamane ka tarika के बारे में गूगल सर्च किया है या इसमें रुचि रखते हैं तो इस पोस्ट में मैं आप लोगों को एक online paise kaise kamaye website के बारे में बताने जा रहा हूँ जहाँ से आप dollar में कमाई कर पायेंगे और अपने paypal account में redeem कर पायेंगे। मैं आपको detail में बताऊंगा कि कैसे आप इसमें account बना सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं और last में मैं आपको अपना payment proof भी दूंगा जो मैंने इस website से redeem लिया है। 

क्या कभी आपने सोचा है कि लोग online paise kaise kamate hain, और अच्छे खासे पैसे कमाते हैं. यदि आप भी ओनलाइन पैसा कमाने का तरीका जानना चाहते हैं तो आप इस पोस्ट को जरूर पढ़े. 

दोस्तों इस website का नाम है PAIDERA और यह बिल्कुल ही legit website है जहाँ से आप पैसे कमा सकते हैं। 

तो चलिए detail में जानते हैं इस website के बारे में



  • Paidera.com के बारे में


दोस्तों paidera एक बिल्कुल ही आसान सा survey website है जो बिल्कुल ही easy survey पर आपको $0.25 से लेकर $1 reward देती है। ये आपसे दैनिक जीवन में प्रयोग में लाए जाने वाले products और services के ऊपर ही survey करवाते हैं। ये आपसे कोई general knowledge या आपकी पढ़ाई से जुड़े सवाल नहीं पूछते हैं। Paidera से आप हर दिन कम से कम $4 से $5 तक कमा सकते हैं और वो भी part time काम कर के। लोग इंटरनेट पर सर्च करते रहते हैं कि mobile se paise kaise kamaye और साथ में जब उनके पास निवेश के लिए जरा भी पैसे नहीं होते हैं तो free me paise kaise kamaye यह भी उनका मुख्य सवाल रहता है. लेकिन इस पोस्ट में उनके सवालों का जवाब है. 


Paidera में दुनिया के अनेक देशों के लोग काम कर के पैसे कमा रहें हैं आप नीचे के कुछ images में उनके work experience के बारे में पढ़ सकते हैं और paidera के प्रति उनकी क्या सोच है, ये भी जान सकते हैं। आज के इस इंटरनेट की दुनिया में आपको कई तरह के online paise kaise kamaye app के बारे में विज्ञापन देखने को मिलते हैं लेकिन सभी एप्प सही नहीं होते हैं, इसलिए आप सोच समझकर ही ऐसे एप्प को डाउनलोड करें. 


                    


  • Paidera में account कैसे बनाएं 


दोस्तों paidera में account बनाना बिल्कुल ही आसान है, आप नीचे दिए गए लिंक पर click कर के paidera के website पर पहुंच सकते हैं। 

   ----Move to Paidera.com----


 वहां आपको कुछ इस तरह का interface देखने को मिलेगा।   


आप create a account पर click कर के आगे बढ़ेंगे तो आपको एक नया interface मिलेगा कुछ इस तरह से।  


Paidera में account बनाने के लिए एक email की जरुरत होगी, और आप उस email के साथ अन्य जानकारी fill कर के create a new account पर click कर दें। मुबारक हो, आपने paidera में अपना account सफलतापूर्वक बना लिया है। 

दोस्तों याद रहे जैसे ही आप sign up करोगे, आपको $0.5 का joining bonus मिलेगा यदि अपने account को verify करवा लेते हैं। Verify करने के लिए आपके email box में एक verification email जायेगा, आप उस पर click कर के अपने account को verify करवा सकते हैं।


Paidera website का interface काफी आसान और सुंदर है, यहां आपको कोई परेशानी नहीं होगी। यदि फिर भी आपको कोई परेशानी होती है तो आप उनके help center से मदद ले सकते हैं।              

  • Paidera से पैसे कैसे कमाएं 

दोस्तों paidera से पैसे कमाने के अनेक तरीके हैं, सबसे पहले तो आप जैसे ही इस website में sign up करेंगें आपको तुरंत $3 से $4 तक के आसान से survey task मिल जाऐंगे। आप हर एक task को 6 से 7 मिनट के अंदर पूरा कर लेंगें। आप उन सारे survey task को लगभग आधे घंटे में complete कर वो $4 कमा लेंगे। 

दोस्तों paidera एक ऐसी website है, जहाँ से आप quiz खेल कर भी पैसे कमा सकते हैं। दरअसल यहां से आप हर रोज एक ही quiz को हर एक घंटे के बाद खेल सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। 
यहां आपको हर एक quiz round के $0.1 से $0.2 तक मिलते हैं। इसके अलावा आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है कि आपका quiz round सही जा रहा है या गलत, आपको हर हाल में पैसे मिलेंगे चाहे आपने quiz में कोई भी option चुना हो। 


दोस्तों, survey और quiz के अलावा भी आप यहां से पैसे कमाने के और तरीके हैं। आप यहां पर अनेक तरह के task जैसे कोई app installation या sign up या फिर कोई game level cross करना हो। आपको हर एक task के लिए $1 तक मिल जाऐंगे यानि 70 रुपया। 

Paidera पर आपको इस website के survey के अलावा दूसरे website के survey भी complete करने के लिए मिलते हैं जिस से आप सीधे dollar में कमाई कर सकते हैं। 


  • Referrals से कमाई

Paidera का referral program भी काफी अच्छा है, यदि आप अपने किसी दोस्त या परिजन को paidera के website पर लेकर आते हैं और यदि वे आपके लिंक से paidera में अपना account बना लेते हैं, तो आपको हर एक referral के $0.1 मिलेंगे। 

जैसे जैसे ये referral बढ़ेंगे आपके survey का reward भी बढ़ता जायेगा, आप हर एक survey के $1 तक कमा सकते हैं, यदि आपने 100 referral भी कर दिया। 


  • Paidera से पैसे को redeem कैसे करें


दोस्तों paidera एक विदेशी कंपनी है और यहां से जो आपकी income होती है वो dollar में होती है। आप अपने income को paypal के जरिए ही paidera से redeem कर सकते हैं। 

दोस्तों जब आपकी कमाई कम से कम $30 हो जाएगी  तब आप यहां से payment को redeem कर सकते हैं। जैसे कि यह एक international website है इसलिए आपको payment आने में लगभग 15 दिन का समय लग सकता है।
यदि आप अपने लिंक से 150 लोगों को सफलतापूर्वक referral करवा लेते हैं तो आप अपने threshold limit को $20 भी सेट कर सकते हैं और account में $20 होने पर भी आप अपने पैसों को यहाँ से निकाल सकते हैं। 

आप अपने paypal का email id अपने sign up करने के तुरंत बाद ही आप सेट कर सकते हैं। 


  • Payment proof

दोस्तों जैसा मैंने इस पोस्ट के शुरुआत में ही बताया था कि मैं आपको अपना payment proof भी दूंगा। आप मेरा proof देख सकते हैं कि paidera से मैंने $30 का redeem लगाया था और मुझे लगभग $28.1 का भुगतान मिला है। 


  • उपसंहार 
India mein online paise kaise kamaye  इस बात पर भारतीय लोगों में वैसी कोई खास रुचि नहीं है, लेकिन कालांतर के बाद earn money online भारत में एक बड़ा बाजार बनेगा. तो दोस्तों मैंने आपको इस पोस्ट में बताया कि किस तरह से आप पार्ट टाइम काम कर के एक अच्छा income source बना सकते हैं। दोस्तों यदि आपको कोई और real website के बारे में पता हो तो हमें कमेंट कर के जरुर बताएं। 




यदि इस पोस्ट से जुड़ी कोई परेशानी या सुझाव हो तो वो भी हमें कमेंट जरुर करें। 

Post a Comment

1 Comments

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete