Ticker

6/recent/ticker-posts

Game खेल कर पैसे कमाएं। techconnection

गेम खेल कर पैसे कमाएं


दोस्तों इस कोरोना महामारी ने लोगों के जीवन में स्थिरता ला दी है. लोगों के लिए बड़ा मुश्किल हो गया है कि वे कैसे इस बोरियत भरे समय को खत्म करे. दोस्तों हम सब जानते हैं कि अभी सारे काम काज बंद हैं और हम गेम्स खेलकर या कोई जरूरी काम कर के अपना समय बिता रहे हैं, तो मैं आपके लिए गेम खेलकर पैसा कमाने वाला ऐप के बारे में जानकारी लेकर आया हूँ. 



आज मैंने इस आर्टिकल में एक जबरदस्त gaming application के बारे में बताया है कि game khelkar paise kaise kamaye और वह भी डॉलर में. 

हम सभी लोग गेम्स तो खेलते ही हैं लेकिन हमें उनसे कुछ नहीं मिलता सिवाए समय के बर्बादी के. मगर जिस गेम के बारे में मैंने बताया है उस गेम से आप अपने गणित के ज्ञान का टेस्ट कर सकते हैं, और यह ओनलाइन पैसा कमाने का तरीका बहुत ही शानदार है.

दोस्तों हम सभी जानते हैं कि कोई भी चीज तभी तक अच्छी होती है जब तक हमारी पकड़ उस पर होती है मगर आजकल ऐसे कई सारे गेम्स है जिसने हमारे युवा पीढ़ी को अपने पकड़ में ले लिया है. अतः यह हमारी भी जिम्मेदारी होनी चाहिए कि कोई भी आधुनिक तकनीक हम पर पकड़ न बना सके. लेकिन यदि हम इसका इस्तेमाल सकारात्मक तरीके से करें तो यह हमारे लिए फायदेमंद ही साबित होगा. यह गेंमिंग एप्प online paise kaise kamaye app की सूची में भी शामिल है. 

हमें इन चीजों का प्रयोग एक समय सीमा के अंतर्गत करना चाहिए. 

 जिस गेम के बारे में मैं आपको बताने जा रहा हूं उसका नाम है Brain Battle. यह गेम खेलने में बिल्कुल ही आसान है और यह गेम reward देने के मामले में भी बिल्कुल भरोसेमंद है. आजकल हजारों ऐसे लोग हैं जो online paise kaise kamaye website के बारे में इंटरनेट पर खोजते रहते हैं तो यह गेमिंग एप्प से आप mobile se paise kama sakte hai

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि online paise kaise kamaye तो चलिए विस्तार में इस गेमिंग एप्प के बारे में जानते हैं.. 

Techconnection.in

Brain Battle के बारे में 

Brain Battle एक कैनेडियन कंपनी Winr Games की एक मैथ्स क्विज गेम है. इस गेम का interface बहुत ही सुंदर और समझने में आसान है. 
Brain battle में आपको 20 सेकंड्स का वक्त दिया जाता है और आपसे बिल्कुल ही साधारण गणित के प्रश्न पूछे जाते हैं. जैसे कि जोड़, घटाव, और गुना. जैसे जैसे आपका उतर सही होता जाता है वैसे वैसे समय भी 20 सेकेण्ड से उपर बढ़ता जाता है. 

अगर किसी प्वाइंट पर आपका जवाब गलत हो जाता है तो वह गेम ओवर हो जाता है. इस गेम के बीच आपके हर एक सही उतर के लिए कुछ प्वाइंट मिलते हैं और वही गेम ओवर होने पर वे प्वाइंट 3 से 4 गुना हो जाते हैं. अगर आप भी सोच रहें थे कि online paise kaise kamate hain तो यह गेमिंग एप्प उसका अच्छा जवाब है. 
दोस्तों यहां हर एक से दो दिन में एक बड़ा contest होता है जिसका ईनाम राशि $3,000 से $3500 तक होता है. इस ईनाम के विजेता randomly चुने जाते हैं तो क्या पता कभी आपका भाग्य चमक जाए और आप विजेता बन जाए. 

यदि संक्षिप्त में कहा जाए तो यह बिल्कुल ही शानदार gaming app है जो गेम खेलने के अलावा अन्य रुप से आपको पैसे कमाने का मौका देती है. 


Brain Battle कहाँ से डाउनलोड करें 

दोस्तों Google play store पर Brain Battle के 10 लाख से भी ज्यादा डाउनलोड है. इसके साथ Brain Battle को 4.4 स्टार की रेटिंग मिली है. 

आप प्ले स्टोर से आसानी से इस गेम को डाउनलोड कर सकते हैं. 
इसके अलावा यदि आप इसके apk version को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप winr games की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. 

आप इस गेम को Android के साथ साथ अन्य operating system जैसे ios में भी डाउनलोड कर सकते हैं. 
Techconnection.in

Brain Battle में रजिस्टर कैसे करें 

दोस्तों इस गेम को डाउनलोड करने के बाद इसमें रजिस्टर करने के लिए आपको एक ईमेल की आवश्यकता होगी. 

सबसे पहले इस gaming app को खोले वहां आपको दो विकल्प होंगे log in और sign up का आपका sign up पर क्लिक करना है. 

अब आपको अपना ईमेल डालना है और एक पासवर्ड डालकर आपको sign up कर लेना है. 

Techconnection.in

जब आप इस game के interface पर पहुंचेंगे आपको अपने profile section में जाना है. वहां आपको invite code डालने का विकल्प होगा आप उस पर क्लिक करना होगा. आपको अब invite code में नीचे दिए गए कोड को ध्यानपूर्वक डालना होगा. 

                         


इस invide code को डालने से आपको 2500 टिकट मिलते हैं जिसे आप डॉलर में बदल सकते हैं. 


Brain Battle से पैसे कैसे कमाएं 

दोस्तों Brain Battle से पैसे कमाने के तीन-तीन विकल्प है. यदि आप इस गेम पर थोड़ा समय बिताते हैं तो यहां से आप अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं. यह एक game khelo paisa jeeto एप्प है, जहाँ से आप जितना मन उतना गेम खेलकर पैसे जीत सकते हैं. 

1. इस गेम में पैसे कमाने का सबसे पहला विकल्प है गेम खेलकर. जैसा कि मैंने पहले भी बताया कि हर एक गेम में आपको 20 सेकंड का समय होता है और इसमें आपको कुछ आसान से गणित के सवाल पूछे जाते हैं. आपके हर एक सही उतर पर यह समय भी बढ़ता जाता है और आपका स्कोर भी. 

यदि आप इस गेम को लगातार 10 मिनट तक खेलते हैं तो आप आसानी से 10,000 टिकट कमा सकते हैं. इन 10,000 टिकट की value आपको 0.1$ होती है लगभग 7 भारतीय रुपये. 

दोस्तों यह गेम लेवल पर आधारित होता है और जिस तरह से आपका लेवल बढ़ता है उसी प्रकार आपका स्कोर भी बढ़ता है और आपकी कमाई भी. 

2. दोस्तों अब बात करते हैं रेफरल कमाई की. जब भी आपका कोई दोस्त या रिश्तेदार Brain Battle एप्प में आपका invitation code डालकर रजिस्टर करता है तो आपको 2500 टिकट के साथ 0.1$ की कमाई होती है. 

मतलब आपने अपने चार दोस्तों से यह sign up करवा लिया तो आप 35 रु कमा सकते हैं. आपको अपना invitation code आपके profile section में मिल जाती है. 

3. Brain Battle से पैसे कमाने का जो तीसरा विकल्प है वह हैं Big contest. दरअसल इस से पैसे कमाना किसी के हाथ में नहीं होता है. यहां हर एक से दो दिन में एक लकी विजेता को 3000$ तक इनामी राशि दिया जाता है. 
इसलिए इस गेम से पैसे कमाने के मुख्य रुप से दो ही विकल्प है और यदि भाग्य से तीसरा विकल्प आपके हाथ लगा तो आप लखपति बन सकते है. 

यह गेम बिल्कुल ही फ्री है और यहां आपको कोई भी पैसे खर्च की आवश्यकता नहीं होती है. यहां से आप daily paise kama sakte hai और बिल्कुल फ्री में.

Also Read


Brain Battle के अन्य विकल्प  

गूगल प्ले स्टोर पर Winr Games के बहुत सारे गेम्स हैं जैसे Brain Battle 2, Brain Battle 3, Puzzle Ball, Bubble burst, आदि. दोस्तों अगर आप भी भारत से हैं और सोच रहें हैं कि india mein online paise kaise kamaye तो आप इस गेमिंग एप्प को एक बार जरूर प्रयास करें. 

इन सभी गेम्स का sign up करने का प्रक्रिया एक समान है. जिस तरह से आपने Brain Battle में sign up करने के बाद invitation code डाला था वही code Brain Battle से पैसे कैसे निकालें इनमें से किसी भी एक गेम में डाल सकते हैं. 

दोस्तों जब आप एक गेम खेल कर बोर हो जाए तो आप winr games की कोई भी गेम खेल सकते हैं. सभी गेम्स में कमाए गए पैसे एक जगह ही इकट्ठा होता है जिसे आप बाद में निकाल सकते हैं. 

Brain Battle से पैसे कैसे निकालें

दोस्तों जब आपके Brain Battle एकाउंट में 10$ जमा हो जायेंगे तब आप उनको अपने paypal account में withdraw कर सकते हैं. 
Withdraw किए गए पैसे आपके paypal account में तुरंत transfer हो जाते हैं लेकिन उन्हें बैंक में transfer होने में दो से तीन दिन लग जाते हैं. 

Techconnection.in

उपसंहार 


आज के इस आर्टिकल में हमने जाना कि आप किस तरह से game khelkar paise kamaye जा सकते हैं. दोस्तों हर एक व्यक्ति चाहता है कि उसके पास खर्च के लिए extra पैसे हो. ऐसे में Brain Battle गेम आपको गेम खेलने के साथ साथ पैसे कमाने का मौका देती है. अगर आप भी एक विडियो गेम्स खेलने के शौकीन हैं तो यह online paise kamane ka tarika बहुत शानदार है. 



आप कमेंट करके जरुर बताएँ कि आपको यह गेम कैसा लगा और क्या कोई ऐसे गेम के बारे में आप जानते हैं जिससे गेम खेलकर पैसे कमाया जा सके. 
आपके हर कमेंट और सवालों का जवाब के लिए techconnection हमेशा उपलब्ध है. हमें आशा है कि आपको यह online paise kaise kamaye game बहुत ही शानदार और जानकारी भरा लगा हो. 
........................☺️☺️

Post a Comment

2 Comments

  1. How to withdraw money from it?plzz explain

    ReplyDelete
    Replies
    1. When your account will reach the threshold limit i.e 10 $ you can withdraw using paypal account.

      So keep playing and sharing to reach there.

      I hope it will help. Cheers

      Delete