Ticker

6/recent/ticker-posts

Winzo Game खेल कर पैसे कैसे कमाएं। हिन्दी में पूरी जानकारी। techconnection

 Winzo Game खेल कर पैसे कैसे कमाएं




दोस्तों, स्मार्टफोन के आने से पहले क्या किसी ने ये सोचा होगा कि कोई व्यक्ति द्वारा game khelkar paise kamaye जा सकते हैं. लेकिन अब यह पूरी तरह मुमकिन है. दोस्तों techconnection के earn money online सेग्मेंट में एक नए पोस्ट के साथ मैं आपका स्वागत करता हूँ. आज मैं आपको एक game khelkar paise kamane wala app के बारे में बताने वाला हूँ. इस लेख में एक बहुत ही शानदार गेमिंग एप्प WinZo game के बारे मे चर्चा किया गया है. पहले जब लोग कहते थे कि खेलने से बच्चे बिगड़ जाते हैं, वहीं आज लोग गेम खेलकर लाखों कमा रहे हैं. जी हां दोस्तों अगर आप winzo fantasy cricket में अगर आप हिस्सा लेते हैं, तो आप भी अच्छा पैसा कमा सकते हैं. 

भारत में online gaming काफी तेजी से आगे बढ़ रही है. एक सर्वे के अनुसार साल 2023 तक भारत में online gaming की मार्केटिंग 1200 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगी. यदि आप आनलाइन गेमिंग लिखकर ही यूट्यूब पर सर्च करेंगे तो आपको हजारों विडियो मिल जाऐंगे. बहुत सारे प्लेयर, यूट्यूब के जरिए अपने game online streaming से पैसे कमा रहे हैं. खैर, आज मैं जिस WinZo game app के बारे में बताने जा रहा हूँ वहां से आप भी तरह तरह के विडियो गेम्स और winzo fantasy cricket से पैसे कमा सकते हैं. 

आज के इस धमाकेदार पोस्ट में मैं आपको winzo game review in hindi को पूरे विस्तार में बताने वाला हूँ ताकि इससे जुड़ी कोई भी सवाल आपके मन में ना रहे. मैं आपको बताऊंगा कि winzo game kya hai, winzo game download और winzo game login आदि सभी चीजों के बारे में बताऊंगा.

तो चलिए बिना किसी विलंब के इस पोस्ट की शुरुआत करते हैं. 

Techconnection.in


Also Read
Online पैसे कमाने के लिए real website. 


 WinZo game kya hai
( Winzo game app क्या है ) 


दोस्तों Winzo game एक आनलाईन ई - गेमिंग प्लेटफॉर्म है. यह गेमिंग एप्प बिल्कुल ही सुरक्षित और ईमानदार है, क्योंकि आपके मन में यदि यह सवाल है कि क्या winzo game is safe, तो मैं आपको बता दूं कि आप अपने गेम खेलकर कमाए गए पैसों पर तुरंत इस एप्प से निकाल सकते हैं. यह गेमिंग प्लेटफॉर्म 10 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है जैसे कि हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, भोजपुरी, बंगला, गुजराती, आदि. यह गेमिंग एप्प आपके लिए high animated video games को भी अपने प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया है. 

Winzo game wikipedia के अनुसार इस गेमिंग एप्प को साल 2016 में लॉन्च किया गया था, और इसे Paavan Nanda और Saumya Singh Rathod जी का नाम winzo game founder के रूप में जाना जाता है. साल 2019 और 2020 में इस एप्प को बेस्ट इंटरनेट स्टार्टअप का अवॉर्ड भी मिला है. 

इस आनलाईन गेमिंग प्लेटफॉर्म पर आपको लूडो, रमी, कॉल ब्रेक, winzo game freefire और winzo fantasy cricket जैसी बहुत सारी पसंदीदा गेम्स मिल जाएगी. 

चलिए अब हम जानते हैं कि आप इस शानदार गेमिंग एप्प को डाउनलोड कैसे करेंगे. 



Winzo game mod apk download 
( winzo कैसे इंस्टॉल करें ) 


दोस्तों जब भी आप winzo game download करने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर जाऐंगे, वहां आपको इस एप्प के icon के साथ बहुत सारे एप्प मिलेंगे. लेकिन उनमें से कोई भी एप्प असली नहीं है, इसीलिए आप प्ले स्टोर से winzo game app के नाम पर कोई भी एप्प डाउनलोड ना करें. 

दरअसल winzo game app की कुछ पॉलिसी के चलते यह एप्प गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है. आप इस एप्प को winzo game apk के रुप में डाउनलोड कर सकते हैं. दोस्तों भारत में लगभग एक करोड़ से भी ज्यादा लोग इस गेमिंग एप्प का इस्तेमाल करते हैं. 
आप इस winzo game app के apk फाइल को winzo game की अधिकारिक वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते हैं. 

यदि आपको इस गेमिंग एप्प को डाउनलोड करने में कोई परेशानी हो तो आप इसके apk फाइल को winzo game apk download apkpure से भी डाउनलोड कर सकते हैं या फिर मात्र एक क्लिक कर के नीचे दिए गए डाउनलोड बटन से भी डाउनलोड कर सकते हैं. 


दोस्तों, इस एप्प को डाउनलोड करने के बाद अब इसमें winzo game login प्रक्रिया की बात करते हैं. 


Winzo game login
( winzo game में अकाउंट कैसे बनाएं ) 


दोस्तों winzo game dowoad करने के बाद इसमें अकाउंट बनाने या winzo game login की प्रक्रिया बिलकुल आसान है. आप नीचे दिए गए जानकारी के अनुसार इस गेमिंग एप्प मेंं अकाउंट बना सकते हैं. 

1. सबसे पहले आप winzo game app को चालू कर लें. 

2. अब आपसे भाषा का चुनाव करने के लिए पूछा जाएगा. आप winzo game app में उपलब्ध दस भाषाओं में से किसी एक का चुनाव कर लें. 

3. अब आपसे मोबाइल ओटीपी वेरिफिकेशन के लिए पूछा जाएगा. आप अपना मोबाइल नंबर भर दें यह अपने आप ही ओटीपी को वेरिफाई कर लेगा. 

4. मोबाइल वेरीफिकेशन के बाद अब आपसे winzo game referral code भरने के लिए पूछा जाएगा. आप वहां पर KARAA983 भर दें और आगे बढ़ें. 


दोस्तों winzo referral code डालने से आपको 10 रुपये का बोनस मिलेगा जिससे आप आगे कोई भी गेम खेल सकते हैं. 

5. Winzo referral code डालने के बाद आपका नाम और एक अवतार चुनने के लिए पूछा जाएगा. आप इस प्रक्रिया को पूरा करने के बाद winzo game app के होम स्क्रीन पर पहुंच जाऐंगे. 

Techconnection.in


Winzo se paise kaise kamaye 
( winzo से पैसे कैसे कमाएं ) 


दोस्तों अब winzo game download करने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह है कि हम winzo se paise kaise kamaye. यह गेमिंग प्लेटफॉर्म आपको आपके लिए एक से बढ़कर एक लगभग 40 से भी अधिक गेम्स के साथ प्रस्तुत किया गया है. यदि आप जानना चाहते हैं कि winzo game kaise khele तो इसके लिए आप बिल्कुल भी चिंता ना करें. दरअसल यहां पर उपलब्ध सभी गेम खेलने में बेहद आसान है, आप इसे देखते ही समझ जाएंगे कि इसे कैसे खेलेंगे. 

जैसा कि मैंने पहले भी बताया कि आपको यहाँ पर सबसे पसंदीदा गेम winzo game freefire, और winzo fantasy cricket जैसे टूर्नामेंट चलते रहते हैं. आप लोग इन गेम्स में भाग लेकर पैसे कमा सकते हैं. 
आपको यहाँ पर कैरम, स्नेक रेस, फ्रुट समुराई, बबल शूटर, क्रेजी क्विज, जैसी बहुत सारी गेम्स मिल जाएगी. 

दोस्तों इस गेमिंग एप्प से कमाई करने का एक और अच्छा तरीका है रेफरल का. यदि आप अपने दोस्तों के साथ अपना winzo referral code के साथ इस एप्प को शेयर करते हैं तो आपको भी कुछ कैश इनाम कमीशन के रुप में दिया जाता है. 


Is winzo a chinese app

( क्या winzo एक चाईनीज एप्प है ) 


दोस्तों आपके मन में यह सवाल होगा कि क्या winzo game app एक चाईनीज एप्प है, और यदि नहीं तो यह winzo kis desh ka hai. दोस्तों winzo game एक चाईनीज नहीं बल्कि भारतीय गेमिंग प्लेटफॉर्म है, और बिल्कुल ही भरोसेमंद गेमिंग एप्प है. 

इस एप्प के मुख्य कंपनी का कार्यालय नई दिल्ली में स्थित है. 


Winzo game payment proof 
( winzo game पेमेंट प्रुफ ) 


Winzo game की जांच करने के लिए मैंने इस एप्प को डाउनलोड करने के बाद इसमें एक गेम खेलकर देखा. आप यहाँ पर आसानी से पैसे कमा सकते हैं और वो भी कुछ आसान से गेम खेलकर. पांच मिनट में मैंने यहाँ से 5.50 रुपये जीते, और तुरंत ही इन पैसों को मैंने अपने paytm account में निकाल लिए. 

दोस्तों इस गेमिंग एप्प पर minimum withdrawal amount मात्र 3 रुपए हैं यानी आपके अकाउंट में 3 रुपए हो जाते हैं तो आप उसे अपने paytm account में निकाल सकते हैं. आप पेमेंट प्रुफ नीचे देख सकते हैं. 

Techconnection.in


Conclusion


तो दोस्तों आज हमने एक बड़े ही मजेदार गेमिंग प्लेटफॉर्म winzo game के बारे में पूरे विस्तार में चर्चा की है. हमने winzo game kya hai, winzo game apk download, और winzo game login, आदि के बारे में जाना. यह एक पूरी तरह से trusted और safe गेमिंग एप्प है जहां से आप तरह-तरह के गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं. यहां आप जब चाहे तब अपने जीते हुए पैसों को निकाल सकते हैं. 

इस एप्प के बारे में मैंने पूरे विस्तार में बताने की कोशिश की है ताकि इससे जुड़ी कोई भी सवाल आपके मन में ना रहे. यदि फिर भी आपका कोई सवाल हो तो आप कमेंट कर के जरूर बताएं. अधिक जानकारी के लिए आप winzo game customer care number या फिर इनके वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं. 

ऐसे ही मजेदार और जानकारी भरे ब्लॉग पोस्ट को पढ़ने के लिए आप Techconnection के साथ हमेशा जुड़े रहें. आप Techconnection के सभी सोशल मीडिया प्रोफाइल से भी जरुर जुड़े. 
....... 😊😊

Post a Comment

1 Comments

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete